बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में ट्रेलर की टक्कर से जांजगीर के युवक की मौत हो गई। वहीं, उसके दो दोस्त मामूली रूप से घायल हैं। बाइक सवार तीनों युवक रतनपुर के खूंटाघाट डैम घूमने गए थे। लौटते समय नेशनल हाइवे में तेज रफ्तार ट्रेलर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे युवक पहिए के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार मूलत: जांजगीर निवासी उमेश पटेल (26) बिलासपुर में जबड़ापारा में किराए के मकान में रहता था। सोमवार को वह जबड़ापारा निवासी राहुल साहू (30) और अंकित विद्यामंदिर स्कूल संचालक के पुत्र सन्नी गुप्ता (30) के साथ बाइक में सवार होकर रतनपुर के खूंटाघाट डैम घूमने गया था।

थाना प्रभारी प्रसाद सिन्हा ने बताया कि तीनों युवक एक बार बाइक में सवार होकर लौट रहे थे। शाम करीब 4.30 बजे उनकी बाइक रतनपुर के आउटर में नेशनल हाइवे तिराहे पर पहुंची थी, तभी तेज रफ्तार ट्रेलर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे उमेश पटेल बाइक से गिरकर ट्रेलर के पहिए के नीचे आ गया और उसका सिर कुचला गया। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस हादसे में बाइक सवार राहुल साहू और सन्नी गुप्ता ट्रेलर की टक्कर से बाइक से उछलकर सड़क से दूर जा गिरे, जिससे उन्हें ज्यादा गंभीर चोंट नहीं लगी। इस घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। उन्होंने पुलिस के साथ ही संजीवनी 108 को काल किया। फिर एंबुलेंस की मदद से मामूली रूप से दोनों घायलों को रतनपुर अस्पताल ले जाया गया। अभी दोनों युवक उपचार के बाद थाने में है।


घायल युवकों ने अपने और उमेश पटेल के परिजन को इस घटना की जानकारी दी। बिलासपुर से परिजन रतनपुर अस्पताल पहुंच गए हैं। वहीं, उमेश पटेल के परिजन भी अस्पताल में हैं। वहीं, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!