धमतरी: तेज रफ्तार बस और बाइक में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल तीनों बाइक सवार की अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। तीनों मृतक ग्राम दरबा में अपने स्वजन के यहां किसी काम के चलते आ रहे थे। तीनों मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

बिरेझर चौकी प्रभारी गोवर्धन सिंह ठाकुर ने बताया कि 17 सितंबर को शाम गुप्ता ट्रैवल्स की बस यात्री लेकर धमतरी से रायपुर की ओर जा रहे थे, तभी कौनकेरा राजिम निवासी बलराम पुत्र बलभद्र गोस्वामी 45 वर्ष, गजेंद्र 40 वर्ष पुत्र यशवंत गोस्वामी और पुरुषोत्तम 46 वर्ष पुत्र गोवर्धन गोस्वामी एक बाइक में सवार होकर स्वजन के यहां ग्राम दरबा आ रहे थे, तभी ग्राम दरबा में नेशनल हाईवे पर टर्निंग के पास बाइक व बस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में बाइक सवार तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की जानकारी पुलिस तक पहुंची, तो बिरेझर चौकी प्रभारी व पुलिस टीम ग्रामीणों की मदद से घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुरूद लाया। तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों की स्थिति गंभीर होने की वजह से घटना के कुछ देर बाद अस्पताल में तीनों की मौत हो गई। घटना की जानकारी पुलिस ने स्वजन को दे दिए हैं। 18 सितंबर को तीनों मृतकों के शव का पोस्टमार्टम पश्चात अंतिम संस्कार के लिए स्वजन को सौंप दिए हैं। पुलिस ने आरोपित बस चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है। पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!