कोरबा: कोरबा जिले के तुमान-सक्ती मार्ग पर ग्राम ढोढातराई के पास बुधवार को तेज रफ्तार पिकअप ने एक युवक की जान ले ली। घटना उरगा थाना क्षेत्र की है। युवक प्रहलाद धोबी (22 वर्ष) आज तड़के 4 बजे मॉर्निंग वॉक के लिए निकला था। सूचना पर उरगा थाना पुलिस मौके पर पहुंची है।

पुलिस ने बताया कि मृतक प्रहलाद धोबी तुमान का रहने वाला था। वो कॉलेज का छात्र है। हर दिन की तरह आज सुबह भी वो अपने दो दोस्तों सुरेंद्र कंवर और अमित कंवर के साथ मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकला था। वो पुलिस भर्ती की भी तैयारी कर रहा था, इसलिए रोज रनिंग प्रैक्टिस करता था, ताकि फिजिकल परीक्षा में पास हो सके। तीनों दोस्त दौड़ लगा रहे थे। उसके दोनों दोस्त आगे थे और सबसे पीछे प्रहलाद दौड़ रहा था।

इसी दौरान गांव से लगभग 3 किलोमीटर दूर ढोढातराई मोड़ के पास पीछे से आ रही पिकअप क्रमांक सीजी 11 ए एस 3970 ने प्रहलाद को अपनी चपेट में ले लिया। सड़क हादसे में युवक को सिर पर गंभीर चोट लगी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। एक्सीडेंट के बाद पिकअप चालक गाड़ी लेकर फरार हो रहा था, लेकिन प्रहलाद के दोस्तों सुरेंद्र और अमित ने अन्य राहगीरों की मदद से उसे पकड़ा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!