कोरबा: ग्राम अजगर बहार मोड़ के पास एक तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराई। घटना में बाइक चालक की मौके पर मौत हो गई, वहीं पीछे बैठा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया है। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

बाल्को थाना अंतर्गत ग्राम धनगांव का रहने वाला राजेश तंवर 23 वर्ष अपने दोस्त राजेश कंवर के साथ गांव से चार किलोमीटर दूर ग्राम अजगर बहार में आयोजित गम्मत कार्यक्रम देखने के लिए गया था। कार्यक्रम देखकर दोनों रात डेढ़ बजे बाइक से वापस लौट रहे थे। इस दौरान अजगर बहार के पास सामने से आ रहे वाहन को साइड देने के चक्कर में उनसे बाइक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। बाइक की रफ्तार काफी तेज थी, इसलिए पेड़ से टकराकर बाइक के परखच्चे उड़ गए।

दोनों युवक नीचे गिर पड़े और उन्हें गंभीर चोट लगी। रात अधिक होने से सड़क सुनसान थी। इससे दोनों काफी देर तक स्थल पर ही पड़े रहे। सुबह उस इलाके से जा रहे कुछ राहगीरों ने दोनों को घायल अवस्था में देखा और पुलिस को सूचना दी।मौके पर पहुंची पुलिस दोनों युवकों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां राजेश तंवर को डाक्टरों ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल राजेश कंवर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर लिया गया। पुलिस ने घायल राजेश कंवर का बयान दर्ज कर लिया है। मृतक राजेश तंवर के शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!