रायगढ़: रायगढ़ जिले में हुए सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई है। दोनों बाइक पर सवार होकर किसी रिश्तेदार के यहां कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। रास्ते में ट्रेलर ने दोनों को टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही दोनों ने दम तोड़ दिया। इस हादसे में 2 बच्चे भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसा खरसिया थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, पुसौर थाना क्षेत्र के ग्राम जतरी निवासी तोरेश पटेल(30) पत्नी बीना पटेल(28) अपनी बच्ची वेदांसी पटेल (डेढ़ साल) भतीजे श्रेयांश पटेल(6) साल के साथ शनिवार रात को निकला था। ये सभी अभी रानीसागर के पास पहुंचे थे। उसी दौरान यह हादसा हो गया है।

बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार में ट्रेलर आ रहा था। जिसने सामने से इनको टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि मौके पर ही पति-पत्नी की मौत हो गई। जबकि बच्चे घायल हो गए थे। उधर, घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया था।वहीं आस-पास के लोग हादसे के बाद मौके पर पहुंच गए थे। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फिर घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां उनका उपचार किया जा रहा है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!