बालोद: बालोद जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई, वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी लोग एक ही परिवार के हैं और अपनी नई कार खरीदने के बाद पूजा कराने के लिए डोंगरगढ़ गए हुए थे। वहां से वापस लौटते वक्त ये लोग हादसे का शिकार हो गए। मामला डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार देर रात हादसा डौंडीलोहारा-दल्लीराजहरा मुख्य मार्ग पर ग्राम सहगांव के पास हुआ है। बीती रात तेज आंधी-तूफान के बीच नई स्विफ्ट डिजायर गाड़ी उल्टी दिशा से आ रहे ट्रक से जा टकराई। हादसे में 2 महिलाओं और एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में पिता और बेटी भी शामिल हैं।

मृतकों के नाम चंपा लाल साहू (38 वर्ष), उसकी बेटी कुमारी खुशी साहू (16 वर्ष) और मां अहिल्या बाई (55 वर्ष) शामिल हैं। वहीं घायलों में चंपा लाल के पिता राम जी साहू (60 वर्ष), पत्नी यमुना साहू (32 वर्ष) और भतीजा रिद्धिक साहू (9 महीना) शामिल हैं।

आपको बता दें कि कार में सवार सभी लोग एक ही परिवार के हैं और ग्राम गिधाली के निवासी हैं। डौंडीलोहारा की ओर से आ रही कार भैंस से टकराने के बाद सामने से आ रही ट्रक की चपेट में आ गई, जिससे इतना बड़ा हादसा हो गया। चंपा लाल साहू ने एक दिन पहले ही नई स्विफ्ट डिजायर कार खरीदी थी और दूसरे दिन परिवार को लेकर डोंगरगढ़ गया था, जहां से वापसी के समय हादसा हो गया।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!