कोरबा: कोरबा-चांपा मुख्य मार्ग पर भिलाईखुर्द के पास बुधवार को दो ट्रेलर की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में एक ट्रेलर का चालक वाहन में ही दब गया। उसकी गाड़ी अनियंत्रित होकर एक घर में भी घुस गई। गनीमत ये रही कि वहां खेल रहे बच्चे और महिला बाल-बाल बच गए।

इधर एक्सीडेंट के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। तुरंत उरगा थाना पुलिस और डायल 112 को मामले की सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे उरगा थाने के ASI बलिराम निराला ने बताया कि चांपा की ओर से आ रहे एक ट्रेलर ने सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे को जोरदार टक्कर मार दी और कोरबा की तरफ से आ रहे ट्रेलर से आमने-सामने जा टकराया।

ASI ने कहा कि हादसे के बाद अनियंत्रित ट्रेलर रमे लाल पटेल के घर में जा घुसा। जहां उसके पड़ोसी हेतराम पटेल, उसकी मां और दो बच्चे दरवाजे के पास ही बैठे थे। घर में ट्रेलर घुसता देख वे तुरंत भागे और एक बड़ा हादसा होने से बच गया।

ट्रेलर में फंसे ड्राइवर बचु सोनी को पुलिस ने बड़ी मशक्कत से निकाला और जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बचु सोनी बेलादुला का रहने वाला है। उरगा थाना पुलिस ने दोनों ट्रेलर को जब्त कर लिया है। दूसरे ट्रेलर ड्राइवर को मामूली चोट लगी है। उसे पुलिस थाने लेकर गई है और पूछताछ कर रही है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!