बिलासपुर। पचपेड़ी क्षेत्र में शराब कोचियों के खिलाफ कार्रवाई से पहले उन तक सूचना पहुंच गई। इस पर शराब कोचियों ने शराब छुपा दी। साथ ही आरक्षकों पर भी गंभीर आरोप लगाए। मामले में चारों आरक्षकों को तत्काल लाइन अटैच कर दिया गया। घटना के 18 दिन बाद एक ऑडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें महिला आरक्षक शराब बेचने वालों को कार्रवाई की जानकारी दे रही थी। घटना के पांच महीने बाद एसपी ने मामले को संज्ञान में लिया है। अब जाकर महिला आरक्षक को लाइन अटैच किया गया है।

पचपेड़ी क्षेत्र में पुलिस की टीम अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही थी। पुलिस की एक टीम कार्रवाई के लिए थाने से निकल रही थी। इसी बीच थाने में पदस्थ महिला आरक्षक ने अवैध शराब के कारोबारियों को इसकी सूचना दे दी। इस पर शराब बेचने वालों ने अपना सामान छुपा दिया। साथ ही कार्रवाई के लिए गए आरक्षकों पर भी गंभीर आरोप लगाए। मामले में एसपी ने चार आरक्षकों को लाइन अटैच कर दिया। इस घटना के 18 दिन बाद इंटरनेट मीडिया पर एक ऑडियो वायरल होने लगा।

इसमें शराब कारोबारी महिला आरक्षक का हवाला देते हुए अपने साथियों को माल छुपाने के लिए कह रहे हैं। ऑडियो वायरल होने के बाद भी महिला आरक्षक उसी थाने में जमी रही। घटना के पांच महीने बाद एसपी पारुल माथुर ने मामले को संज्ञान में लिया है। उन्होंने महिला आरक्षक को लाइन अटैच कर दिया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!