रायपुर: छत्तीसगढ़ भाजपा अपने चुनावी मिशन को लेकर मजबूत तैयारी होने का दावा कर रही है। नेताओं का कहना है कि उन्होंने पिछले दिनों प्रदेश के शक्ति केंद्रों से लेकर बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इसमें विधानसभावार मुद्दों पर गहन रणनीति बनी है। इन्हीं मुद्दों के आधार पर भाजपा अपने चुनावी मिशन में आगे बढ़ेगी। कांग्रेस के विधायकों को उनके ही गढ़ में मात देने के लिए भाजपा के कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। जुलाई में विधानसभा स्तर पर भाजपा विभिन्न मामलों को लेकर आंदोलन करने की रणनीति बना रही है।

बुधवार को भाजपा के प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में हुई बैठक में मंडल प्रवास पर गए नेताओं ने 90 विधानसभा क्षेत्र की अपनी रिपोर्ट साझा की। प्रदेश भाजपा प्रभारी ओम माथुर ने एक- एक नेता से बातचीत करके समीक्षा की।

इस मौके पर सह प्रभारी नितिन नबीन, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल आदि मौजूद रहे। मंडल प्रवास पर गए नेताओं ने अपनी रिपोर्ट में बताया की उन्होंने हर स्तर पर कार्यकर्ताओं से बातचीत और उनके कार्यों की समीक्षा की ताकि आने वाले समय में पूरी आक्रामकता और सक्रियता के साथ आने वाले चुनाव में कार्यकर्ता अपना योगदान दे सकें।

मंडल प्रवास कार्यक्रम के दौरान 20 नेताओं को औसतन पांच विधानसभा का टास्क दिया गया था जिसमें सभी ने विधानसभाओं में जाकर शक्ति केंद्र के संयोजक, सहसंयोजक, बूथ समिति, समन्वय समिति आदि से मुलाकात कर कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया। उनकी समस्याओं को भी सुना और विधानसभा स्तर के हर मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की ।

भाजपा प्रदेश अध्यक्षअरुण साव ने बताया कि बैठक में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नौ वर्ष पूर्ण होने पर चल रहे संपर्क अभियान को लेकर चर्चा हुई है। इसके अलावा पीएससी घोटाले को लेकर युवा मोर्चा द्वारा किए जाने वाले मुख्यमंत्री निवास घेराव कार्यक्रम व विधानसभा स्तर पर जुलाई से होने जा रहे आंदोलनों की रूपरेखा पर भी चर्चा हुई।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!