जगदलपुर: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिला मुख्यालय के एक कपड़ा दुकान में भीषण आग लग गई है। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। तीन मंजिला यह कपड़ा दुकान धू-धू कर जल रही है। आग लगने से लाखों रुपए का कपड़ा जलकर खाक हो गया है। बताया जा रहा है कि जिस वक्त आग लगी उस समय दुकान के अंदर ग्राहक और कर्मचारी समेत 40 से ज्यादा लोग मौजूद थे। हालांकि इस घटना में अब तक कोई हताहत नहीं हुई है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को करीब एक से डेढ़ बजे के बीच मानसरोवर कपड़ा दुकान में भीषण आग लग गई। आग की लपटें इतनी अधिक थी कि चंद मिनटों में ही आग तीन मंजिला कपड़े दुकान में पूरी तरह से फैल गई। हालांकि समय रहते ही दुकान में मौजूद ग्राहक और कर्मचारी सभी बाहर निकल आए। आस-पास में मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। फिर फायर ब्रिगेड की टीम को बुलाया गया। एक फायर ब्रिगेड गाड़ी भी आग पर काबू नहीं पा सकी। आग बुझाने के लिए अब कोडागांव से दूसरी वाहन बुलाई गई है।

दुकान में आग लगने के बाद प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद कोई बड़ा हादसा न हो जाए, इसलिए आसपास की दुकानों को भी तुरंत बंद करवाया गया। वहीं बिजली भी बंद करवाई गई है। फिलहाल आग पर अब तक काबू नहीं पाया गया है। दूसरी फायर ब्रिगेड का इंतजार किया जा रहा है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!