राजनांदगांव। राजनांदगांव जिले में नेशनल हाईवे स्थित चिचोला के नजदीक पेट्रोल पंप के एक मैनेजर के साथ 14 लाख रुपए की लूटपाट की वारदात सामने आई है। मैनेजर पर कथित रूप से धारदार हथियार से हमला भी किया गया है। सीसीटीवी फुटेज में एक सफेद रंग की कार कैद हुई है। पुलिस ने नेशनल हाईवे के अलावा आसपास के प्रमुख रास्तों में नाकेबंदी कर दी है।

सोमवार सुबह लगभग 10.30 बजे मैनेजर के साथ उस वक्त लूटपाट की घटना हुई, जब वह पंप की रकम जमा करने बाईक से राजनांदगांव आ रहा था। पीछे से आ रही एक कार में सवार तीन लोगों ने मैनेजर पर हमला कर दिया और बैग में रखे 14 लाख से ज्यादा रकम लेकर फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घोरतलाव स्थित मारूति फ्यूल के मैनेजर राजाराम विश्नोई 14 लाख रु. बैंक में जमा करने के लिए बाईक से राजनांदगांव निकले थे। जैसे ही वे चिचोला से लगभग 5 किमी दूर झंडातालाब-भरकाटोला के बीच स्थित एक बायो डीजल पंप के पास पहुंचे। पीछे से आ रही एक ब्रेजा कार में सवार तीन लोगों ने मैनेजर पर हमला कर दिया और बैग में रखे 14 लाख से ज्यादा रकम लेकर फरार हो गए।

वारदात की खबर जैसे ही पुलिस तक पहुंची, नेशनल हाईवे के अलावा आसपास के प्रमुख रास्तों में नाकेबंदी कर दी गई। बताया जा रहा है कि पुलिस को घटना को लेकर कुछ अहम जानकारियां भी मिली है। मैनेजर पर हमले के निशान भी मिले हैं। चिकित्सकीय जांच के बाद  स्थिति साफ होगी।दिनदहाड़े नेशनल हाईवे में हुए इस घटना को लेकर पुलिस हरकत में आ गई है। सीसीटीवी फुटेज में एक सफेद रंग की ब्रेजा कार कैद हुई है। मैनेजर ने अपने साथ हुए तथाकथित लूटपाट को लेकर पुलिस को जानकारी दी है। उसकी जानकारी के आधार पर जांच चल रही है।एएसपी राहुल शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि, पंप मैनेजर से लूट की घटना हुई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद जांच में ले रही है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!