सुकमा: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव पूर्व के नक्सलियों का उत्पात मचाने में लगे है। नक्सलियों ने तो टाटा मैजिक वाहन को आज के हवाले किया है जिस इलाके में दहशत का माहौल फैल गया है।

जानकारी के अनुसार कोटा थाना क्षेत्र अंतर्गत बांदा के पास गुरुवार देर शाम को नक्सलियों ने वाहनों में आगजनी किया। यह कोंटा से करीब 20 किमी दूर गोलापल्ली मार्ग पर नक्सलियों ने दिया घटना को अंजाममौके पर नक्सलियों ने चुनाव बहिष्कार के पर्चे भी फेंके है।

आपको बता दे कि छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 के पहले चरण की वोटिंग 7 नवंबर को होगी। पहले चरण का मतदान नक्सल प्रभावित इलाके बस्तर संभाग के 12 सीटों पर होना है। अब चुनाव से पहले नक्सलियों ने दहशत फैलाने के मकसद से नक्सली लगातार बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले माओवादियों ने कांकेर और बीजापुर जिले के 4 ग्रामीण को मौत के घाट उतार दिया था। इसमें कांकेर जिले के छोटेबेठिया थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में 3 ग्रामीणों की हत्या की है। बताया जा रहा कि 4-5 दिन पहले नक्सली ग्रामीणों को घर से उठाकर ले गए थे। फिर गुरुवार को मुरखोंडी गांव के पास तीनों का शव मिला।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!