दुर्ग: सोमवार सुबह खून से लथपथ नग्न हालत में मिला है। सुबह से ही वहां लोगों का जमावड़ा लगा है। सूचना मिलते ही खुर्सीपार पुलिस, फोरेंसिक टीम व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं।

खुर्सीपार टीआई दुर्गेश शर्मा ने बताया कि उन्हें सुबह सुबह सूचना मिली कि आईटीआई ग्राउंड में किसी युवक की लाश पड़ी है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची। जांच करने पर पाया गया कि लाश के नीचे एक भी कपड़ा नहीं था। ऊपर टीशर्ट और जैकेट थी। अंडरवियर पास में ही पड़ी हुई। आसपास काफी खून बिखरा बड़ा है। पास ही शराब की बोतल पड़ी हैं।

प्रथम दृष्टया जांच में ऐसा लग रहा है कि युवक ने कुछ लोगों के साथ देर रात यहां शराब पार्टी की होगी और उसी दौरान हुए झगड़े में उसके सिर में पत्थर से कई वार किए गए, जिससे इतनी मात्रा में खून निकला और उसकी मौत हुई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है। खबर लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

पुलिस को मृतक की जेब से एक मोबाइल फोन और कुछ पैसा मिला है। इससे साफ है कि हत्या लूट के उद्देश्य से नहीं की गई है। पुलिस का कहना है कि उसने मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। उसी से वह मृतक की पहचान करेगी। फिलहाल वहां मौजूद लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!