रायपुर। अभनपुर के कसेरू डीही गांव में सरफिरे आशिक ने अपने प्रेमिका की चाकू से गले रेतकर हत्या कर दी है। कार में युवती की लाश छोड़कर फरार हो गया है। पूरा घटना अभनपुर थाना क्षेत्र का मामला हैं। हालांकि आरोपित को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

दरअसल, पूरी घटना सुबह तीन बजे की है।
एस साहू अपनी प्रेमिका सुमन साहू के साथ कहीं से लौट रहा था। इस दौरान रात को ही दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा की प्रेमी एस साहू ने सुमन के गले में चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा के लिए भेज दिया है।

अभनपुर थाना प्रभारी वेदवती दरियों ने बताया कि, पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा लग रहा है। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद युवक ने युवती के गले में चाकू से हमला कर दिया, जिससे युवती की मौत हो गई है। फिलहाल शव को पंचनामा के लिए भेजा जा रहा है आगे मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, लड़की अभनपुर एक कालेज में कम्प्यूटर कोर्स कर रही थी। विगत तीन महीने से यहीं रह रही थी। वहीं से रायपुर में नौकरी कर रही थी। लड़के के साथ रायपुर से घटना स्थल की ओर पहुंची थी।

वहीं आरोपित के मुताबिक विगत चार वर्षों से उसके साथ लड़की के संबंध थे। कुछ बातों को लेकर बहस हुई और लड़के ने चाकू से कार में मृतका का गला काट दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने चाकू पेट्रोल पंप के पीछे फेंक दिया।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!