महासमुंद: महासमुंद और आरंग के महानदी में कूदने से 02 युवकों की मौत हो गई है। जबकि 01 युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल युवक का ईलाज रायपुर के एक अस्पताल में जारी है। फिलहाल घटना की असली वजह अभी सामने नही आई है। मामले में आरंग पुलिस जांच में जुट गई है। घटना में चांद मियां और गुड्डू खान की मौत हो गई है। वही सद्दाम कुरैशी नामक युवक गंभीर रूप से घायल है।

दरअसल घटना बीती रात की है, ट्रक में गौ तस्करी की आशंका के चलते कुछ लोगो द्वारा महासमुंद जिले के पटेवा क्षेत्र से वाहन का पीछा किया गया। महानदी पुल आने के बाद ट्रक चालक और उसमे सवार 02 अन्य युवक पकड़े जाने के डर से पुल से महानदी में कूद गए। बताया जा रहा है कि तीनों युवक जिस स्थान पर कूदे वहां पानी नहीं था और इसी के चलते युवकों के साथ ये घटना हो गई है। घटना की जानकारी मिलने पर आरंग पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। जहां पर चांद मियां की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि गुड्डू खान ने ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वही सद्दाम की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस ने ट्रक से 24 नग भैंस बरामद किया है जिसमे 02 की मौत हो चुकी है।

इस मामले में एएसपी रायपुर ग्रामीण कीर्तन राठौर ने बताया कि, घटना में दो युवकों की मौत हुई है, एक गंभीर घायल है। लेकिन घायल युवक घटना के बारे में बताने की हालत में नहीं है। मृतकों के मौत की वजह के लिए बताया कि, अभी पीएम रिपोर्ट नहीं आया है। आने पर मौत की सही वजह का पता चलेगा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!