रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के भ्रष्टाचारियों को उलटा लटकाकर सीधा कर देने वाले बयान पर तीखा हमला किया है। बघेल ने शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि मतलब अब गुंडागर्दी करेंगे, बुलडोजर चलाएंगे और उलटा लटकाएंगे। ईडी-आइटी आपकी है, उलटा लटकाओ या सीधा लटकाओ। ये कर क्या रहे हैं यहां ? जेल भेजने से ज्यादा और क्या कर लेंगे ?, डरा-डराकर जेल भेज रहे हैं। मुख्यमंत्री पत्रकारों के प्रश्न पर जवाब दे रहे थे।

मुख्यमंत्री भूपेश ने केंद्रीय गृह मंत्री से प्रश्न किया कि महादेव सट्टा एप वालों पर कार्रवाई हमने की, पैसे भी जब्त किए, गैजेट, मोबाइल, लैपटाप और टैबलेट भी जब्त किए और आप क्या कर रहे हैं ?, हमने लुक आउट सर्कुलर जारी कर दिया है। आप कहते हैं कि कौशल उन्नयन योजना के तहत छत्तीसगढ़ में सट्टा खिला रहे हैं, आप तो 28 प्रतिशत जुएं में जीएसटी लगा रहे हैं। महादेव एप को अब तक बंद क्यों नहीं किया गया ? महादेव एप बंद कौन करेगा? राज्य सरकार करेगी या केंद्र सरकार ? गृहमंत्री जवाब दें कि इस एप को बंद नहीं कर रहे हैं तो कारण क्या है ?

भाजपा के आरोप पत्र पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कल आरोप पत्र जारी किया। स्थिति यह थी कि बाहर ईडी लगाई गई थी, भाजपा के नेताओं को जवाब देने का औचित्य नहीं है। मैंने सोचा थाा कि आरोप पत्र पढ़ लूंगा, फिर जवाब दूंगा। पर आरोप पत्र पर भाजपा के कार्यकर्ताओं को विश्वास नहीं है। जनता को विश्वास कैसे दिला पाएंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि डा. मनसुख मांडविया कार्यालय आए फिर गुजरात जाकर आए। यहां उनकी जबान भी बिगड़ रही है। रमन सिंह आरोप पत्र को घोषणा पत्र कह रहे हैं। इन्हें खुद पर विश्वास नहीं है, कार्यकर्ता भी विश्वास नहीं कर रहे हैं। जनता तो विश्वास भी नहीं करती।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!