दुर्ग: जिले में CSPDCL के पावर हाउस सेक्टर-1 जोन कार्यालय में धुसकर महिला इंजीनियर से अभद्रता कर हंगामा करना पेट्रोल पंप संचालक को महंगा पड़ा। भट्ठी पुलिस ने उसके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने सहित धारा 186, 506 के तहत अपराध दर्ज किया है।

भट्ठी टीआई केके कुशवाहा ने बताया कि 20 सितंबर को CSPDCL की महिला इंजीनियर व उनकी टीम ने पावर हाउस स्थित को-ऑपरेटिव सोसायटी पेट्रोल पंप के बिजली कनेक्शन को काट दिया था। इस बात को लेकर पेट्रोल पंप संचालक ब्रजेश शर्मा ने सेक्टर-1 स्थित बिजली विभाग के कार्यालय में घुसकर महिला इंजीनियर से अभद्रपूर्वक व्यवहार किया और शासकीय कार्य में बाधा डाला। इसके बाद महिला इंजीनियर सहित बिजली विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों ने मामले की शिकायत पुलिस में की थी। संचालक ने अधिकारी को देख लेने की धमकी दी थी।

बिजली विभाग के अधिकारियों ने बताया कि पावर हाउस में पेट्रोल पंप संचालित है। इस पंप का 80 हजार से अधिक का बिजली बिल बकाया है। पिछले 9 माह से बिजली बिल नहीं पटाया गया है। बिजली विभाग ने पंप संचालक को वार्निंग भी दी थी। इसके बाद भी जब बिजली बिल नहीं पटा तो उसका कनेक्शन काट दिया गया था।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!