बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में घर से गायब 5 साल के मासूम बच्ची की लाश बांध के पास मिली है। बच्ची का अपहरण कर हत्या की आशंका जताई जा रही है। बच्ची अपने पिता के साथ निकली थी। ऐसे में पुलिस को शक है कि पिता ने ही मासूम को मार डाला, और शव को एनीकट के पास फेंक दिया होगा। फिलहाल, पुलिस उसके पिता से पूछताछ कर रही है। घटना तोरवा थाना क्षेत्र की है, और बच्ची का शव 5 किलोमीटर दूर मस्तूरी इलाके में मिला है।

जानकारी के अनुसार तोरवा के पटेल मोहल्ला निवासी राधिका लहरे (35) ने गुरुवार की रात पुलिस को बताया कि वह मजदूरी करती है। रोज सुबह घर से काम करने निकल जाती है। उसकी पांच साल की बच्ची दोपहर करीब 2 बजे से घर में नहीं है। घर पहुंचने के बाद उसने बच्ची की तलाश की। लेकिन, कोई पता नहीं चला। महिला की रिपोर्ट पर अपहरण की आशंका से केस दर्ज कर पुलिस बच्ची की तलाश कर रही थी।

शुक्रवार की सुबह मस्तूरी क्षेत्र के कर्रा गांव स्थित एनीकट के पास बच्ची की लाश मिली। घटना की जानकारी मिलते ही मस्तूरी पुलिस मौके पर पहुंच गई। बच्ची की पहचान नहीं होने पर आसपास के थानों को इसकी सूचना दी गई। तब तोरवा पुलिस ने बच्ची की पहचान पायल लहरे के रूप में की। TI फैजूल शाह ने बताया कि मामला हत्या का लग रहा है। तोरवा इलाके के जिस जगह से बच्ची गायब हुई है। वहां से कर्रा की दूरी पांच किलोमीटर है। ऐसे में पुलिस को शक है कि बच्ची की हत्या कर शव को एनीकट में फेंका गया है। बच्ची की लाश मिलने के बाद पुलिस उसके पिता को पकड़ कर पूछताछ कर रही है। बच्ची की मौत कैसे हुई, इसका खुलासा पोस्टमार्टम के बाद ही होगा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!