जांजगीर चांपा: जांजगीर-चांपा में जहरीले सांप काटने से मां-बेटी की मौत हो गई। वहीं, एक बेटी की हालत गंभीर है, जिसका हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि तीनों मां-बेटी रात में सो रहीं थीं। तभी बिस्तर में गिरे सांप ने उन्हें काट लिया। मामला चांपा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार हथनेवरा निवासी दिवाली सूर्यवंशी चांपा स्थित प्रकाश इंडस्ट्रीज लिमिटेड में काम करता है। उसकी पत्नी कमलेश्वरी सूर्यवंशी (30) गृहणी थीं। घर में उसकी तीन बेटियां हैं। शनिवार की रात में परिवार के सभी सदस्य खाना खाने के बाद कमरे में सो रहे थे। कमलेश्वरी के साथ उनकी सात साल बेटी प्रिया और चार साल की बेटी प्रियांशी सो रहीं थीं।

बताया जा रहा है कि सांप बिस्तर में गिरा और काट कर चला गया। लेकिन, परिवार के सदस्यों के साथ ही कमलेश्वरी को भी इसकी भनक तक नहीं लगी। रात करीब दो बजे छोटी बेटी प्रियांशी पेट दर्द से रोने लगी। तब उनकी नींद खुली। इसके कुछ देर बाद प्रिया को भी पेट में दर्द होने लगा। देखते ही देखते कमलेश्वरी भी पेट दर्द से कराहने लगीं। उसे कीड़ा काटने जैसे महसूस होने लगा। तब दिवाली उन्हें चांपा स्थित बीडीएम अस्पताल ले गया।

बीडीएम हॉस्पिटल में उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें निजी अस्पताल भेज दिया गया, जहां इलाज के दौरान चार वर्षीय प्रियांशी की मौत हो गई। वहीं, सुबह चार बजे कमलेश्वरी और उसकी मंझली बेटी प्रिया को बिलासपुर स्थित सिम्स रेफर कर दिया गया। रविवार को इलाज के दौरान कमलेश्वरी की भी मौत हो गई। इधर, मंझली बेटी प्रिया का हालत गंभीर है और वह जिंदगी और मौत से जूझ रही है। पूरा मामला सोमवार को सामने आ सका है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!