रायपुर: उप मुख्यमंत्री तथा बेमेतरा और कवर्धा जिले के प्रभारी मंत्री टी.एस. सिंहदेव बेमेतरा और कवर्धा में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेकर विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। वे दोनों जिलों में संचालित योजनाओं व कार्यक्रमों की भी समीक्षा करेंगे। श्री सिंहदेव 26 जुलाई को बेमेतरा में और 27 जुलाई को कवर्धा में बैठक लेंगे।

उप मुख्यमंत्री श्री सिंहदेव 26 जुलाई को अंबिकापुर से सवेरे नौ बजे सड़क मार्ग से बेमेतरा के लिए रवाना होंगे। वे दोपहर एक बजे बेमेतरा पहुंचकर जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक लेंगे। श्री सिंहदेव शाम साढ़े चार बजे बेमेतरा से कबीरधाम जिले के रणबीरपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। वे शाम पांच बजे रणबीरपुर में स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। वे शाम छह बजे वहां से कवर्धा के लिए रवाना होंगे। वे कवर्धा में रात्रि विश्राम करेंगे।

श्री सिंहदेव अगले दिन 27 जुलाई को सवेरे 11 बजे कवर्धा में लोगों से मुलाकात करेंगे। वे दोपहर एक बजे अधिकारियों की बैठक लेकर जिले में विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। श्री सिंहदेव शाम साढ़े चार बजे कवर्धा से रायपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। वे शाम सात बजे रायपुर पहुंचेंगे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!