सुकमा: सुकमा जिले में सिक्योरिटी गार्ड, सिक्योरिटी सुपरवाइजर, कंप्यूटर ऑपरेटर जैसे 501 पदों पर सीधी भर्ती होगी। इसके लिए 23 सितंबर को सुकमा के जिला रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र में प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। इन अलग-अलग पदों के लिए 18 से 35 साल तक के युवा भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

दरअसल, हैदराबाद के निजी क्षेत्र के नियोजक कप्स्टोन फैसिलीटी मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड के माध्यम से छत्तीसगढ़, हैदराबाद में और अक्षत आर्टस नाग कॉम्प्लेक्स प्लेसमेंट कैंप का आयोजन कर रही है। इसमें एनएच-30 सुकमा में कार्य करने के लिए सिक्योरिटी गार्ड, सिक्योरिटी सुपरवाइजर, ट्रेनिंग रिक्रूटमेंट ऑफिसर और कंप्यूटर आपरेटरकी भर्ती की जाएगी।

• सिक्योरिटी गार्ड के 453 पदों के लिए आवेदन करने वालों की आयुसीमा 20 से 35 तक निर्धारित की गई है। आवेदन करने वाले युवाओं की ऊंचाई 167.5 सेमी और शैक्षणिक योग्यता 8वीं पास जरूरी है।

• सिक्योरिटी सुपरवाइजर के 45 पदों में आयुसीमा 30-35 साल है। ऊंचाई 167.5 सेमी और शैक्षणिक योग्यता 12 वीं पास निर्धारित की गई है।

• ट्रेनिंग रिक्रूटमेंट के 2 पदों के लिए 30 से 35 साल के लोग आवेदन कर सकते हैं। ऊंचाई 167.5 सेमी और शैक्षणिक योग्यता BBA और MBA होना जरूरी है।

• कंप्यूटर ऑपरेटर के 1 पद के लिए 18 से 30 साल तक के युवा आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन के लिए ये दस्तावेज जरूरी

आवेदन करने वाले अपने सभी शैक्षणिक योग्यता, निवास, जाति प्रमाण पत्र, आधार कार्ड के मूल दस्तावेज, फोटो कॉपी और पासपोर्ट साइज की फोटो लेकर प्लेसमेंट कैंप में शामिल हो सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए सुकमा के जिला रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र के अधिकारियों से संपर्क कर सकते हैं।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!