बिलासपुर: बिलासपुर में कवर्धा के सिरफिरे आशिक ने थाने में जमकर हंगामा मचाया। इससे पहले उसने एक नर्सिंग होम के सामने खुद को चाकू मारकर लहूलुहान कर दिया। नर्स के प्यार में पागल युवक ऐसी हरकतें कर रहा था।युवक का दावा है कि उसके पास युवती के प्यार का प्रूफ है। उसके मुताबिक उसके साथ धोखा हुआ है। उसकी लाइफ और करियर खराब हो गया है। पुलिस ने युवक को आर्म्स एक्ट के केस में गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

पुलिस को शुक्रवार को जानकारी मिली कि 27 खोली स्थित एक नर्सिंग होम के सामने एक युवक हंगामा मचा रहा है। उसने खुद को चाकू मारकर घायल कर दिया । इस पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। इस दौरान घायल युवक नर्सिंग होम की नर्स से विवाद कर शोर मचा रहा था। पूछताछ में पता चला कि पुष्पराज नाम का युवक कवर्धा जिले के कुंडा क्षेत्र के कुआंमालगी का रहने वाला है। पुलिस उसे पकड़कर थाने ले आई। नर्स युवती को भी बुलाया गया था।

पुलिस जब युवक को पकड़कर थाने लाई तब वह हंगामा मचाने लगा। उसने कहा कि युवती से पूछताछ की जाए कि उसके साथ प्रेम संबंध था या नहीं। उसके पास इसका प्रूफ भी है। हालांकि, पुलिस ने युवती से भी पूछताछ की, तब युवक के छेड़छाड़ और परेशान करने की जानकारी दी। पुलिस ने युवक का इलाज कराया, जिसके बाद उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट की कार्रवाई की गई।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!