बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है. हादसे में पूर्व सांसद के भतीजे समेत 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. यह घटना बिलासपुर-तखतपुर मेन रोड पर मोछ के पास होना बताया जा रहा है. यहाँ एक तेज रफ्तार हाइवा ने ऑटो को टक्कर मार दी, जिससे ऑटो में सवार चार लोगों की मौत हो गई, वहीं घटना के बाद आरोपी चालक हाइवा छोड़कर फरार हो गया. फिलहाल तखतपुर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, मालवाहक ऑटो में सवार होकर बीते देर रात चार लोग तखतपुर की ओर जा रहे थे। तभी अचानक मेन रोड में तेज रफ्तार हाइवा आ रही थी। इसी दौरान तखतपुर के मोछ मोड़ के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित हाइवा ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि ऑटो सवार 2 लोग उछल कर सड़क से दूर जा गिरे। वहीं चालक और बाजू में बैठा फ़रहदा-जरहागांव में रहने वाला महेश कुमार साहू ऑटो में फंसा रहा।

महेश साहू पूर्व सांसद लखन लाल साहू का भतीजा है। ऑटो में फंसे ड्राइवर व महेश को गैस कटर की मदद से निकाला गया। हादसे की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। हादसे मे तीनती लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जिनके शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।वहीँ, गंभीर रूप से घायल ऑटो चालक को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालाा गया। इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के बाद उसकी भी मौत हो गई। अभी अन्य मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ऑटो के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर उनकी पहचान करने की कोशिश कर रही है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!