कोरबा। एक कलयुगी बेटे ने पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। जानकारी अनुसार बालको थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत दोंदरो निवासी दिलचंद केंवट (55) पर उसके पुत्र अशोक केवट (30) ने टंगिया से ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलते ही बालको पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पंचनामा बाद पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय भिजवाया गया।

रविवार रात करीब 11:30 बजे हुए इस घटना की सूचना मिलते ही बालको थाना प्रभारी निरीक्षक अभिनव कांत ने मातहतों के साथ घटनास्थल पहुंचकर कार्रवाई प्रारंभ की। हत्या के आरोपी को फरार होने से पहले दबोच लिया गया। आरोपी केरल में रहकर रोजी मजदूरी करता था और पिता के बुलाने पर घर आया था। शादी की बात को लेकर विवाद में पिता के ऊपर टंगिया से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाई अन्यथा आरोपी केरल फरार होने की तैयारी में था। आरोपी के विरुद्ध धारा 302 आईपीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है।


इस कार्यवाही में थाना प्रभारी बालको निरीक्षक अभिनवकांत सिंह, सउनि चन्द्रशेखर वैष्णव प्र.आर. राजनारायण सिंह, आरक्षक शिव पैकरा, अनिल साहू, हरिश मरावी, शत्रुहन बंजारे, गोपाल साहूनन्द कुमार राठौर का उत्कृष्ट योगदान रहा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!