{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

बीजापुर : ज़िलें में नक्सलियों ने फरसेगढ़ के टीआई की गाड़ी को दीनदहाड़े IED ब्लास्ट कर उड़ाने की कोशिश की। इस घटना में टीआई बाल बाल बचे लेकिन उनकी गाड़ी को  आईडी ब्लास्ट से नुकसान पहुंचा है। एसपी जितेंद्र यादव ने जानकारी देते हुए बताया की फरसेगढ़ थाना प्रभारी आकाश मसीह एवं प्रधान आरक्षक संजय दोनों सरकारी कार्य से बीजापुर जिला मुख्यालय आ रहे थे तभी नक्सलियों ने कुटरू -फरसेगढ़ मार्ग पर सोमनपल्ली के पास थाना प्रभारी के वाहन पर IED ब्लास्ट किया। लेकिन किस्मत अच्छी होने की वजह से और प्रभारी की सूजबुझ की वजह से टीआई और आरक्षक इस घटना में बाल बाल बच गए।

नक्सलियों पर भारी पड़ रहे जवान- वहीं लगातार जिले में नक्सल विरोधी अभियान चलाये जा रहे है। फ़ोर्स के लगातार सर्च ऑपरेशन में अब तक जवानों ने मुठभेड़ में कई ईनामी नक्सलियों को ढेर किया है। फ़ोर्स के ऑपरेशन के बाद नक्सली बेकफुट पर नजर आ रहे है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!