बालोद: बालोद जिले में एक नई नवेली दुल्हन शादी के हफ्तेभर बाद ही विधवा हो गई। उसके पति ने अपनी प्रेमिका के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ग्राम सिब्दी में शनिवार को दोनों की लाश पेड़ से लटकती हुई मिली है। युवक की शादी हफ्तेभर पहले ही हुई थी। यहां तक कि अभी उसकी दुल्हन भी मायके गई हुई है। मामला सूरेगांव थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, युवक विकास उर्फ विक्की बांधव (23 वर्ष) की शादी एक हफ्ते पहले डोंगरगढ़ के कातुलवाह गांव की रहने वाली युवती से हुई थी, लेकिन विकास रेशम निषाद (19 वर्ष) नाम की युवती से प्यार करता था, मगर उससे उसकी शादी किसी वजह से नहीं हो पाई। रेशम सूरेगांव थाना क्षेत्र के ग्राम गंधरी की रहने वाली थी।इधर मई के शुरुआत में विकास की शादी डोंगरगढ़ के कातुलवाह गांव की युवती से हो गई। शादी के बाद नई नवेली दुल्हन को विदा कराकर वो अपने घर ले आया, फिर चौथिया के बाद दुल्हन वापस मायके चली गई, जिसे थोड़े दिनों के बाद युवक को लाने जाना था। परिजनों ने बताया कि युवक शुक्रवार रात 9 बजे घर से निकला। वहीं युवती रेशम भी उसी वक्त अपने घर से निकली। दोनों ने सिंगारपुर और सिबदी के बीच पेड़ पर फंदा बनाकर एक साथ लटक गए।

शनिवार सुबह ग्रामीणों ने युवक और युवती की लाश देखकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को फांसी के फंदे से उतारा। दुपट्टे और गमछे को जोड़कर एक ही फंदा बनाया गया था। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की, तब जाकर दोनों की शिनाख्त हो सकी। पुलिस ने दोनों के परिजनों को घटना की सूचना दी। परिजनों ने बताया कि उन्हें दोनों के प्रेम प्रसंग की कोई जानकारी नहीं थी।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!