कोरबा। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत जोरों पर है। नेता अपने स्तर पर वोट साधने की कोशिश में जुटे हुए हैं। वोट के लिए वोटरों को लुभाने की भी कोशिश की जाएगी। शनिवार को कोरबा जिले में बड़ी मात्रा में चांदी के पायल मिले हैं। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि पायलों का कोई चुनावी कनेक्शन है।

दरअसल, कोरबा जिले के दर्री थाना क्षेत्र में पुलिस ने अभियान के तहत एक वाहन की जांच की तो उसे बड़ी मात्रा में चांदी के पायल मिले। इनके बिल मांगे गए हैं, ताकि वैधता की पुष्टि हो सके। साथ ही अनुमान लगाया जा रहा है कि ये सामान चुनाव से भी जुड़ा हो सकता है। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के आचार संहिता की घोषणा से पहले पुलिस ने विभिन्न क्षेत्रों में सर्च ऑपरेशन चला रखा है। इसमें संदिग्धों के साथ-साथ वाहनों की जांच पड़ताल की जा रही है।

दर्री थाना प्रभारी चमन लाल सिंह ने बताया शाम 5:00 बजे लगभग गोपालपुर मुख्य मार्ग पर वाहन चेकिंग चल रही थी। इस दौरान वाहनों की लंबी कतार लगी हुई थी। मुखबिर से सूचना मिली कि किसी बाइक सवार ने पोटली में कुछ सामान सड़क के किनारे नाले में फेंका है। पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर पोटली को देखा तो उसमें चांदी के पायल थे, जिसकी कीमत लगभग चार लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!