दुर्ग: दुर्ग जिले में 19 वर्षीय प्रकाश चौहान की तालाब में डूबने से मौत हो गई। प्रकाश अपने तीन दोस्तों के साथ तालाब में नाव की सवारी कर रहा था। तभी वो अचानक गहरे पानी में गिर गया। तैरना नहीं आने की वजह से डूब गया। एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कर शव को बाहर निकाला।

सुपेला टीआई दुर्गेश शर्मा ने बताया कि सोमवार को इंद्रा नगर सुपेला निवासी प्रकाश चौहान अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ शीतला तालाब गया था। वहां एक दुकान से कुछ खाने का सामान लिया। काफी देर तक वहां बैठने के बाद तालाब में नाव की सवारी करने चले गए।जिसके बाद शाम करीब 4 बजे प्रकाश पानी में गिर गया। उसे तैरना नहीं आता था। उसके दोस्तों ने दुकानदार विक्रम चौहान को बुलाया। विक्रम पानी में कूदा, लेकिन काफी खोजने के बाद भी प्रकाश का कहीं पता नहीं चला। घटना की सूचना सुपेला पुलिस को दी गई।आसपास के लोगों ने मछुआरों को बुलाया और तालाब में जाल डाला। फिर भी उसका कहीं पता नहीं चला तो दुर्ग से एसडीआरएफ की टीम को बुलवाया गया। एक घंटे के रेस्क्यू के बाद शाम करीब 7 बजे शव पानी से बाहर निकाला गया।

प्रकाश के पिता मनोज चौहान और मां सुरजी देवी बिहार में रहते हैं। उनके दो बेटे हैं। दोनों ही भाइयों को उसके नाना नानी ने बचपन से पाला और बड़ा किया। प्रकाश की मौत के बाद दोनों का रो-रोकर बुरा हाल है। प्रकाश इंदिरा गांधी स्कूल में 12वीं में पढ़ता था।पढ़ाई के साथ-साथ वो अपने नानी-नानी की मदद के लिए उनकी फल की दुकान को भी संभालता था।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!