धमतरी: धमतरी जिले में करंट लगने से 2 लोगों की मौत हो गई है। दोनों की मौत अलग-अलग इलाके में हुई है। पहले मामले में वेल्डिंग करने के दौरान युवक करंट की चपेट में आ गया। दूसरे मामले में युवक पोल से सर्किट निकालते समय झुलस गया। इसके बाद वह नीचे गिर गया और उसकी जाने चले गई।

कोतवाली क्षेत्र के रुद्री रोड में कार सैलून नाम से दुकान है। यहां कार रिपेयरिंग और सर्विसिंग का काम किया जाता है। इसी दुकान में सोमवार शाम को शशिकांत देवांगन(36) कार में वेल्डिंग का काम कर रहा था। बताया गया कि जमीन गीली थी। इसी दौरान उसने जब वेल्डिंग करना जैसे ही शुरू किया तो वह वैसे ही करंट की चपेट में आ गया और उसकी जान चले गई। घटना के बाद उसे अस्पताल भी ले जाया गया था। मगर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं कुरूद थाना क्षेत्र के ग्राम नारी में भी करंट लगने से युवक की मौत हो गई है। यहां वेदराम निषाद(28) सोमवार दोपहर को बिजली फाल्ट पता करने के लिए अपने साथियों के साथ निकला था। तभी वह यादराम सोनकर नाम के किसान के खेत में लगे पोल से सर्किट निकालने के लिए पोल पर चढ़ गया था। पता चला है कि इसी दौरान वह करंट की चपेट में आया और सीधे पोल से नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई है। वेदराम को भी अस्पताल ले जाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, दोनों ही शवों का पोस्टमॉर्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!