जगदलपुर: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में गुरुवार की सुबह करंट लगने से एक 18 साल की कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि, छात्रा अपने घर में पोछा लगा रही थी। इसी दौरान वहां रखे स्टैंड पंखे की चपेट में आने से उसे करंट लग गया। घर वाले उसे अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है। मामला नगरनार थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, नगरनार के रहने वाले राजेंद्र साहू की 18 साल की बेटी सरोज साहू रोजाना की तरह आज सुबह भी घर का काम कर रही थी। इस दौरान पोछा लगाने के लिए जैसे ही घर में रखे स्टैंड पंखा को हटाना चाहा, अचानक से करंट लगने से चीख पड़ी। परिजन कमरे में दौड़कर पहुंचे तो सरोज जमीन पर पड़ी हुई थी। उसे उठाकर महारानी अस्पताल लेकर आए। लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

छात्रा के पिता की मानें पंखा का स्विच ऑन था, और तार कटा हुआ था। बेटी ने ध्यान नहीं दिया होगा। इसलिए पंखा छूते ही उसे करंट लग गया। उधर, पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। परिजनों की मानें तो उनकी बेटी सरोज इसी साल कॉलेज में दाखिला ली थी।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!