बिलासपुर: बिलासपुर के पुलिस स्टेशन में रखी 50 से ज्यादा बाइक में अचानक आग लग गई। आग लगने से सभी गाड़ियां जलकर राख हो गई हैंं। यहां अचानक आग भड़की थी। जिसके बाद इसे तुरंत बुझाने का भी प्रयास किया गया, मगर नहीं बुझाया जा सका। करीब एक घंटे से ज्यादा के मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका है। हादसा रतनपुर थाने का है।

बुधवार दोपहर को पुलिस स्टेशन में सभी पुलिसकर्मी काम कर रहे थे। थाने में ही पीछे की तरफ अलग-अलग मामलों में जब्त गाड़ियां रखी हुईं थी। बताया गया कि ऐसी करीब 50 से ज्यादा मोटरसाइकिल थीं। इस बीच दोपहर को करीब 12 बजे के आस-पास एक बाइक में आग लगीे। इसके बाद आग भड़कने लगी और धीरे-धीरे पास में रखे सभी मोटरसाइकिल जलने लगीं।

बताया गया जब धुआं उठने लगा, तब पुलिसवालों को इसकी खबर लगी। ऐसे में कुछ पुलिस कर्मीे बाल्टी में पानी लेकर ही बुझाने मौके पर गए। मगर तब तक आग की लपटें काफी तेज गो चुकी थीं। दूर से लपटें भी दिखाई दे रही थीं। मौके पर अफरा-तफरी मच गई थी। फिर दमकल की गाड़ी को मौके पर बुलाया गया। जिसके बाद करीब एक घंंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका है।

पुलिस का कहना है कि अभी इस बारे में पता नहीं चल सका है कि आखिर आग कैसे लगी। मामले में जांच की जा रही है। आशंका है कि यहां किसी ने जानबूझकर आग लगाई थी। ये गाड़ियां अलग मामलों में जब्त कर थाने में खड़ी कराई हैं। इन्हें कोर्ट के आदेश और पूरी कानूनी प्रकिया पूरा करने के बाद ही छोड़ा जाता है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!