कोंडागांव: कोंडागांव जिले के विश्रामपुर थाना क्षेत्र में गर्लफ्रेंड की मर्डर कर आरोपित ने बड़े भाई को फोन कर कहा ले जाओ अपनी बहन का शव, मैंने हत्या कर जंगल फेंक दिया है। इसकी जानकारी मिलते ही भाई ने मौके पर जाकर देखा तो शव मिला। इसकी जानकारी उन्होंने विश्रामपुर थाना पहुंचकर 10 फरवरी को दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपित को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार जेल भेज दिया।

पुलिस के जानकारी अनुसार 10 फरवरी को मृतक का बड़ा भाई माहरू राम शोरी पिता रताल शोरी (32) निवासी टेवशा बंधापारा थाना विश्रामपुरी में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि नौ फरवरी को दोपहर दो बजे मेरी छोटी बहन गाय, बैल चराने गई थी, जो देर रात तक घर में नहीं आई तो आसपास पता तलाश किए, कहीं पता नहीं चला। इसके बाद दूसरे दिन 10 फरवरी की सुबह चार बजे ग्राम गारावंडी के अजय नेताम ने फोन कर बताया कि मैं आपकी छोटी बहन का गला दबाकर हत्या कर अपने ग्राम गारावंडी के मक्का टिकरा के आम झाड़ नीचे शव को फेंक दिया हूं, आकर ले जाना। इसकी रिपोर्ट पर थाना केशकाल में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।


पुलिस अनुविभागीय अधिकारी केशकाल भूपत सिंह घनेश्री के पर्यवेक्षण में आरोपित की पतासाजी के लिए तत्काल टीम गठित किया गया। आरोपित अजय नेताम पिता राजूराम नेताम (22) निवासी गारावण्डी थाना केशकाल जिला कोंडागांव का पता तलाश प्रारंभ किया गया। आरोपित अजय नेताम 11 फरवरी को फरार होने की मंशा से फारेस्ट नाका के पास बस का इंतजार कर रहा है। इसकी सूचना पुलिस को मिली। इसके बाद तत्काल पुलिस टीम फारेस्ट नाका पहुंचकर आरोपित को घेराबंदी कर हिरासत में लिया गया। इस दौरान पूछताछ करने पर आरोपित ने बताया कि मृतका से उसका दो वर्ष से प्रेम संबंध चल रहा था। मृतका का वर्तमान में अन्य लड़के के साथ प्रेम संबंध होने के कारण बदले की भावना से मृतिका को कुम्हारपारा गारायंडी के जंगल में ले जाकर गला दबाकर हत्या करना स्वीकार किया। आरोपित के विरूद्ध पर्याप्त साक्ष्य पाए जाने से उसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!