गरियाबंद: मैनपुर थाना अंतर्गत दो युवकों ने अपने बचपन के दोस्त की हत्या कर दी। पहले उसे मारा पीटा, फिर टंगिया से वार कर दिया। इसके बाद उसके शव को उसी के घर के सामने फेंक कर भाग गए। युवक की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने जंगल में पानी लाने से इनकार कर दिया था। पुलिस ने गुरुवार सुबह दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, बोइरगांव निवासी मंगलूराम (25) का शव मंगलवार शाम उसके ही घर के सामने खून से लथपथ पड़ा मिला था। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो मंगलूराम के शरीर पर चोट के निशान थे। वहीं पास में टंगिया पड़ा हुआ था। इस पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रिपोर्ट आई तो पता चला कि मंगलूराम पर टंगिया से उस पर वार किया गया था।

पुलिस पूछताछ में पता चला कि बेहराडीह निवासी मोहन नेताम व रोहित यादव और मंगलूराम तीनों घनिष्ठ मित्र थे। तीनों वारदात से पहले एक साथ जंगल में देखे गए थे। इस पर पुलिस ने संदेह के आधार पर मोहन नेताम ओर रोहित यादव को हिरासत में ले लिया। दोनों से पूछताछ की गई तो उन्होंने पुलिस के सामने मंगलूराम की हत्या कर शव फेंकने की बात को स्वीकार कर लिया।

आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि तीनों वारदात से पहले जंगल में घूमने गए थे। वहां उन्होंने मंगलूराम से पानी लाने के लिए कहा तो उसने विवाद शुरू कर दिया और गालियां देने लगा। इस पर दोनों आरोपियों ने पहले मिलकर उसकी पिटाई कर दी, फिर गुस्से में टंगिया से वार कर उसे मार डाला। इसके बाद शव को घसीट कर ले गए और उसके घर के सामने फेंक दिया।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!