बिलासपुर: बिलासपुर में बुधवार की रात सरकंडा थाने के सामने कॉलेज स्टूडेंट की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। कुछ छात्र अपने साथी का जन्मदिन मनाने के लिए निकले थे। इस दौरान शराब पीने के बाद रात करीब 9 बजे पान दुकानदार अमित से उधार की सिगरेट को लेकर उनका विवाद हो गया। जिस पर अमित ने देवव्रत सिंह पर चाकू से हमला कर उसकी जान ले ली।

मृतक देवव्रत जशपुर जिले के लैलूंगा का रहने वाला था। वो दैनिक वेतनभोगी कर्मचारी पंकज के दोस्त दीपक का बर्थडे मनाने निकला था। रात में 4 से 5 फ्रेंड पार्टी करने मोपका गए थे। सभी ने वहां शराब पी, फिर सभी तीन बाइक पर सवार होकर खेल परिसर पहुंचे थे।देवव्रत और उसके दोस्तों ने पान दुकान संचालक अमित के साथ गालीगलौज की, फिर उसकी पिटाई कर दी। जिसके बाद अमित ने अपनी दुकान बंद कर दी, फिर रात करीब 10.30 बजे उसने पंकज को फोन लगाया, तब उसने बताया कि वह खेल परिसर में है।

इस बीच अमित चाकू लेकर वहां पहुंचा और पंकज को खोजने लगा, तभी वहां उसे देवव्रत मिल गया। अमित ने उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इसके बाद उसके सीने को चाकू से गोद दिया, जिससे देवव्रत लहूलुहान होकर नीचे गिर गया।बताया जा रहा है कि देवव्रत को खून से लथपथ देखकर पंकज और उसके दोस्त उसे छोड़कर भाग निकले, फिर पंकज ने रात करीब 11 बजे खेल परिसर के सिक्योरिटी गार्ड शंकर वस्त्रकार को फोन किया और बोला कि उसका दोस्त वहीं नशे में गिर गया है, जाकर देखो। तब शंकर उसे स्वीमिंग पुल के बाहर देखने गया।इस दौरान वह खून से लथपथ मौके पर पड़ा था और उसकी मौत हो गई थी। इसके बाद शंकर ने अपने सुपरवाइजर के साथ ही पुलिस को घटना की जानकारी दी।इस घटना की जानकारी मिलते ही सरकंडा पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने छात्र की लाश की पहचान किए बगैर ही उसे उठवाकर रात में अस्पताल भेज दिया, जिसके बाद गार्ड से पूछताछ कर पंकज को हिरासत में लिया गया। इसके बाद पुलिस ने उसके अन्य साथियों को भी पकड़ लिया।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!