रायगढ़। विधायक ओपी चौधरी, कलेक्टर कार्तिकेय गोयल सहित निगम प्रशासन द्वारा पिछले दिनों संजय मैदान का निरीक्षण किया गया था। इस दौरान लोगों ने स्थानीय युवा, लोगों के लिए खेल एवं टहलने हेतु संवारने की मांग की थी। मांग के तहत मैदान को संवारने एस्टीमेट तैयार किया जा रहा है।

शुक्रवार को विधायक ओपी चौधरी, कलेक्टर कार्तिकेय गोयल, महापौर जानकी काटजू, निगम कमिश्नर सुनील कुमार चंद्रवंशी सहित जिला प्रशासन, निगम प्रशासन व जिला पंचायत के अधिकारियों ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण किया था। इस दौरान संजय मैदान का भी निरीक्षण किया गया और स्थानीय लोगों से भी चर्चा की गई। लोगों ने कहा कि शहर के मध्य में स्थित इस मैदान के संवारने से शहरवासी एवं स्थानीय युवाओं को अपने खेल को संवारने में आसानी होगी। लोगों ने मैदान में मॉर्निंग, इवनिंग वॉक के लिए पाथवे, बैडमिंटन कोर्ट, बैठक व्यवस्था अच्छी करने सहित पर्याप्त लाइट व्यवस्था और विभिन्न खेलों के अंतर्राष्ट्रीय मानक को ध्यान में रखते हुए उसके कोर्ट तैयार करने की मांग की। मांग को तत्काल संज्ञान में लेते हुए विधायक श्री चौधरी एवं कलेक्टर श्री गोयल ने निगम कमिश्नर श्री चंद्रवंशी को एस्टीमेट तैयार करने और विधिवत निविदा प्रक्रिया करने के उपरांत कार्य को जल्द शुरू करने के निर्देश दिए।

विधायक ओपी चौधरी ने मैदान को संवारने संबंधित कार्यों में गुणवत्ता और समय का विशेष ध्यान रखने की बात कही। आने वाले दिनों में निविदा प्रक्रिया पूर्ण कर मैदान को संवारने संबंधित कार्य जल्द शुरू किए जाएंगे। निरीक्षण के दौरान निगम कार्यपालन अभियंता अमरेश कुमार लोहिया सहित जिला प्रशासन, निगम प्रशासन, जिला पंचायत के अधिकारी, स्थानीय जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!