धमतरी:जिले के कुरूद थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम छाती में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई।यहां के नर्सरी में युवक की लाश पड़ी हुई थी।लाश पर जगह जगह गहरे जख्म के निशान थे। आशंका जताई जा रही है कि काफी मारपीट कर युवक की हत्या की गई। फिलहाल सूचना के बाद कुरूद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है।

शनिवार की देर शाम धमतरी जिले के कुरूद थाना क्षेत्र के ग्राम छाती के नर्सरी में युवक रोशन साहू की लाश पड़ी मिली। जिसके शरीर में चोट के गहरे निशान भी मिले हैं। ऊपर शर्ट नहीं है नीचे जींस पहना हुआ है, वह भी आधा निकला हुआ है।बताया जा रहा है कि वह मजदूरी का काम करने धमतरी आता था।मृतक दिव्यांग हैं, उसका दाहिना हाथ नहीं है।शरीर में गहरे चोट के निशान दिख रहे है. हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच कर रही है।फिलहाल लाश मिलने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।शव को रक्तदान एम्बुलेंस की सहायता से पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

इस संबंध में पुलिस का कहना है कि नर्सरी के पास युवक का शव मिला है, जिसके शरीर में चोट के गहरे निशान हैं, हत्या की आशंका जताई जा रही है।पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है।आगे कार्यवाही की जाएगी।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!