{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1,"effects":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

जगदलपुर: जगदलपुर शहर में कुत्तों का आतंक देखने को मिला है। यहां घर में खेल रहे 2 साल के मासूम पर कुत्तों ने हमला कर दिया। बच्चे के  गर्दन सहित शरीर में कई जगह दांत गड़ने के निशान है। दरअसल शहर के दलपत सागर वार्ड संस्कार स्कूल के बाजू गली में बीती रात आवारा कुत्तों के झुंड ने सड़क पर खेल रहे एक मासूम को अपना शिकार बनाया। मासूम की आवाज को सुनकर आसपास के लोगों ने बच्चे को बचाया। बच्चे को बेहतर उपचार के लिए महारानी अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बच्चे को परिजन घर ले गए।

बताया जा रहा है कि इन दिनों शहर के अलग- अलग मोहल्लों में काफी संख्या में आवारा कुत्तों का झुंड देखने को मिल रहा है। जिसके चलते मोहल्ले में आने-जाने के दौरान कुत्तों के द्वारा उन्हें दौड़ाने के साथ ही हमला भी करते हैं।मोहल्ले के लोगों ने बताया कि जिस समय बच्चे की आवाज सुनाई दिया और लोग भागे तो उन्होंने देखा कि उन कुत्तों के झुंड ने लगभग दो वर्ष के बच्चे को 15 से 20 मीटर घसीट कर ले गए थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!