बिलासपुर: रेलवे क्षेत्र के बुधवारी बाजार में बुधवार की सुबह सब्जी मार्केट में आग लग गई। आग तेजी से फैलते हुए कई गुमटियों को अपनी चपेट में ले लिया। पुलिस के मुताबिक करीब 15 गुमटियां आग की चपेट में आई है। वहीं, लोगों का कहना है कि करीब 25 गुमटियां आग की चपेट में आई है। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।

रेलवे क्षेत्र के बुधवारी बाजार में कपड़े और अन्य जरूरी सामान के अलावा सब्जी मार्केट भी है। यहां पर व्यापारी दिनभर व्यवसाय के बाद अपने सामान दूसरी जगह पर रखते हैं। व्यापार के लिए बांस और तिरपाल के सहारे गुमटियां बनाई गई है।

मंगलवार को व्यवसाय के बाद व्यापारी अपने सामान लेकर घर चले गए थे। बुधवार की सुबह किसी ने धुंआ निकलते देख आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी। तब तक आग की चपेट में कई दुकाने आ गई थी। आगजनी की जानकारी लगते ही तोरवा पुलिस की टीम और फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंच गई। आसपास के लोगों की मदद से आग पर काबू पाने कोशिश की गई।कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया गया।

तोरवा थाना प्रभारी सुनील तिर्की ने बताया कि आग से करीब 15 गुमटियां जलकर राख हो गई है। वहीं, व्यापारियों का कहना है कि आग से 25 व्यापारियों को नुकसान हुआ है। आगजनी की किसी ने शिकायत नहीं की है। पुलिस का मानना है कि दुकान के लिए लगाए बिजली कनेक्शन में स्पार्क के कारण आग लगी होगी। फिलहाल इसकी जांच की जा रही है। मौके पर मौजूद लोगों से घटना के संबंध में जानकारी ली जा रही है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!