बीजापुर। छत्‍तीसगढ़ के बीजापुर जिले के बासागुड़ा क्षेत्र में हाईटेंशन की तार की चपेट में आने से एक युवक की मौत, वहीं दूसरा युवक बुरी तरह घायल है। जिसका इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है। बासागुड़ा थाना के सब इंस्पेक्टर जायसवाल के अनुसार यात्री बस से गैस सिलेंडर उतारने दोनों युवक मोटरसाइकिल से जा रहे थे, इसी दरम्यान बासागुड़ा स्कूल के सामने हाईटेंशन तार इनके ऊपर गिरा। दोनों ग्रामीण युवक के हाईटेंशन तार की चपेट में आते ही लोगों में अफरातफरी मच गई।

मौके पर मौजूद लोगों व सुरक्षा जवानों ने मदद कर अस्पताल पहुंचाया। जिसमें एक ग्रामीण युवक वेंकटेश्वर अतकुरी की हालत बेहद नाजुक थी। दोनों ग्रामीण युवकों को इलाज के लिया समीप के बासागुड़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। जहां इलाज के दौरान वेंकटेश्वर अतकुरी की मौत हो गई।

वहीं दूसरा ग्रामीण युवक हिमांशु बुरी तरीके से घायल हो गया। जिसे बासागुड़ा में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल लाया है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम मंगलवार को किया जाएगा। इस हादसे से बासागुड़ा में गम का माहौल बन गया है।

लोगों ने बताया कि बासागुड़ा बस्ती में सड़क के आर-पार बिजली के तार फैले हुए हैं। वाहनों की आवाजाही के साथ स्कूली बच्चों का आना जाना लगा रहता है। यह भी जानकारी मिली है कि कुछ लगातार ग्रामीण बिजली की चोरी करते आ रहे है। विद्युत विभाग इन सबसे बेखबर है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!