गरियाबंद. देवभोग थाना क्षेत्र के ग्राम दबनाई में बीती रात गंगेश्वर सोनवानी को उसके बेटे गिरीश सोनवानी और पत्नी लक्ष्मीबाई ने मौत के घाट उतार दिया. दोनों मां-बेटे ने मिलकर डंडे और पत्थर से पीट-पीट कर गंगेश्वर की हत्या कर दी. जिसका शव लहू लुहान हालात में गांव के शिव मंदिर के पुलिया के नीचे पड़ा मिला. ग्राम कोटवार ने देर रात पुलिस को इसकी सूचना दी.

देवभोग अस्पताल में भर्ती कराने के बाद डॉक्टरों ने गंगेश्वर को मृत घोषित कर दिया. थाना प्रभारी गौतम गावड़े ने बताया कि मृतक के सिर से लगातार खून बह रहा था. ज्यादा खून बहने के कारण उसकी मौत हो गई. मामले में मृतक की पत्नी लक्ष्मीबाई और बेटे गिरीश सोनवानी को हिरासत में ले लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक मृतक की पत्नी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता है. पति उसके चरित्र पर शंका कर आए दिन विवाद करता था. 4 से 5 बार मारपीट भी हुई. मामला न्यायालय में भी चल रहा है. पति के झगड़े और पिटाई से परेशान पत्नी गांव छोड़कर 5 महीने पहले अपनी बहन के यहां ओडिशा चली गई थी. तनाव कम हुआ तो फिर घर आने की सोची. हाल ही में नुआखाई में पूरा परिवार एक साथ था. दंपति के अलावा उनका बेटा गिरीश और बेटी भी साथ थी. तीन दिन पहले से विवाद फिर शुरू हुआ. शुक्रवार शाम 8 बजे गंगेश्वर ने पत्नी के साथ झगड़ा शुरू किया. मारपीट भी की. लेकिन इस बार मां और बेटे ने मिलकर पति की जम कर पिटाई कर दी और उसे मौत के घाट उतार दिया.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!