भिलाई: दो महीने पहले हुई शादी के बाद अपनी पत्नी को लेने ससुराल आए युवक ने जहर खाकर जान दे दी। युवक अपनी पत्नी को तुरंत वापस चलने कह रहा था, लेकिन ससुराल वाले उसे नवरात्र तक रुक जाने कह रहे थे। इसी विवाद के बाद उसने नाराज होकर खुदकुशी कर ली।

कुम्हारी टीआई उत्तम वर्मा ने बताया कि डोगरगढ़ निवासी उत्तम कुमार शाह (25वर्ष) की शादी फरवरी 2022 में कुम्हारी की रहने वाली युवती से हुई थी। 31 मार्च को उत्तम अपनी पत्नी को लेने ससुराल कुम्हारी आया हुआ था। ससुराल वालों ने कहा कि वह अपनी बेटी को नवरात्रि के बाद भेजेंगे। इससे उत्तम ने नाराजगी जताई और उसे अभी अपने साथ ले जाने की बात कहा। जब पत्नी के घरवाले नहीं माने तो उत्तम गुमसुम हो गया था। वह मंगलवार शाम 6 बजे टहलने के लिए निकला था। थोड़ी देर बाद जब वह बाहर से घूमकर पत्नी के घर पहुंचा तो चक्कर खाकर गिर गया। इससे सभी घबरा गए। उत्तम को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस खुदकुशी का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

पुलिस का कहना है कि उत्तम रोजी-मजदूरी करता था। पत्नी को न भेजने की बात इतनी बड़ी नहीं थी कि वह जहर खाकर जान दे दे। ससुराल वालों का भी कहना है कि उन्होंने सिर्फ बेटी को नवरात्रि के बाद भेजने की बात कही थी। उसके अलावा उनके बीच कोई वाद विवाद नहीं हुआ। पुलिस आत्महत्या के कारण का पता करने के लिए ससुराल वालों सहित आसपास के लोगों से भी पूछताछ करेगी

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!