कोरबा। जिले के अनुसूचित जाति बाहुल्य वनांचल गांव पुटवा में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता पर फरसा से हमला कर बेरहमी से हत्या कर दी है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

घटना आज सुबह लगभग 6 बजे कटघोरा थाना क्षेत्र की जटगा चौकी के अंतर्गत पुटवा गांव के आमाभाटा मोहल्ले में हुई। जटगा से इस गांव की दूरी 8 किमी के आसपास है। जहां पर चंद्रभूषण सिंह (45) ने अपने पिता अवध सिंह (62) पर फरसा से हमला कर दिया। जिससे अवध सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।मामले में बताया जा रहा है कि अलग-अलग कारणों से अवध सिंह का अपने पुत्र से अक्सर विवाद होते रहता था और इसकी चर्चा आसपास में भी होती थी। लंबे समय से विवाद के साथ प्रताड़ना का दौर जारी रहा। आखिरकार अंत में तंग आकर बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और मृतक का शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।


इस संबंध में कटघोरा थाना प्रभारी निरीक्षक अश्वनी राठौर ने बताया कि हत्या के आरोपी चंद्रभूषण के विरुद्ध धारा 302 के तहत अपराध कायम करने बाद उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!