कोरबा। कोरबा विधानसभा क्षेत्र के विधायक लखनलाल देवांगन को मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है। मंत्री पद की शपथ लेने व पद संभालने के बाद लखनलाल देवांगन को शनिवार को प्रथम कोरबा प्रवास हुआ। प्रथम प्रवास पर पहुंचे मंत्री श्री देवांगन का जगह-जगह समर्थकों द्वारा ढोल-नगाड़ा, आतिशबाजी से स्वागत किया गया।

जिले की सीमा में प्रवेश उपरांत पाली में उनका स्थानीय भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के द्वारा स्वागत किया गया। इसके पश्चात चौतमा, कटघोरा, छुरी, एनटीपीसी गेट के सामने, दर्री बस स्टैण्ड, निवास क्षेत्र कोहडिय़ा चौक, अप्पू गार्डन के पास, सीएसईबी चौक पर उनका स्वागत हुआ। यहां से श्री देवांगन का काफिला उनके चुनाव कार्यालय पहुंचा जहां जोरदार स्वागत हुआ। इसके बाद टीपी नगर चौक पहुंचे लखनलाल देवांगन का स्वागत किया गया। ट्रांसपोर्ट नगर चौक में जिले के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के द्वारा स्वागत उपरांत यहां से खुली गाड़ी में मंत्री श्री देवांगन सवार हुए और शहर की जनता का आभार जताने के लिए रैली प्रारंभ हुई। आभार रैली नगर भ्रमण करते हुए सीतामणी चौक पहुंची। इस दौरान कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों, समर्थकों की बड़ी संख्या में उपस्थिति रही।
मंत्री श्री देवांगन को जगह-जगह लड्डुओं से तौला गया। समर्थकों ने महामाला व फूल मालाओं से उन्हें लाद दिया। उनके साथ फोटो खिंचवाने व सेल्फी लेने के लिये कार्यकर्ता उमड़े रहे।

मंत्री लखन लाल देवांगन के स्वागत अभिनंदन के लिए बड़ी संख्या में नगरजन भी उमड़े रहे। पाली से लेकर कटघोरा और कटघोरा से छुरी होते हुए कोरबा पहुंचने पर श्री देवांगन के स्वागत में लोगों का रेला उमड़ा रहा। भाजपा, युवा मोर्चा, महिला मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ-साथ नगरजनों में भी उत्साह देखा गया।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!