दुर्ग: शिवनाथ नदी एनीकट में डूबने से 30 साल के एक युवक की मौत हो गई। जब लोगों शव को पानी में उतराते हुए देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने गोताखोर की टीम को बुलवाया और शव को पानी से बाहर निकलवाया। पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही के बाद शव को पीएम के लिए भेजा गया।

जेवरा सिरसा चौकी प्रभारी निरीक्षक सीताराम ध्रुव ने बताया कि 5 फरवरी को उनके पास बेलौदी सरपंच का फोन आया था। उसने बताया कि शिवनाथ नदी के एनीकट में एक अज्ञात युवक का शव देखा गया है। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और फिर दुर्ग SDRF की टीम को बुलवाया। टीम के लोगों ने नदी में उतर कर शव को बाहर निकलवाया। उसकी पहचान रोशन मांडले पिता गोवर्धन मांडले के रूप में हुई। इसके बाद शव को जिला अस्पताल की मॉर्चुरी में रखवाकर परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

मानसिक रूप से बीमार था युवक

पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्त के दौरान उन्हें पता चला कि 3 फरवरी को कुछ लोगों ने 30 साल के युवक के लापता होने की शिकायत पुलगांव थाने में दर्ज कराई है। परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया तो उन्होंने शव की पहचान रोशन मांडले के रूप में की। उन्होंने बताया कि वह उसकी दिमागी हालात ठीक नहीं थी। उसका इलाज भी चल रहा था। वह इससे पहले भी कई बार बिना किसी को बताए घर से जा चुका था।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!