दुर्ग: दुर्ग जिले की एक नर्स से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। नर्स ने आरोप लगाया कि उसे उत्तर प्रदेश के बनारस जिले के रहने वाले लड़के से प्यार हो गया था। वह लड़का भिलाई में ही रहकर एक दुकान में काम करता था। लड़के ने नर्स से शादी करने का वादा किया। इसके बाद उसने दो सालों तक उसका शारीरिक शोषण किया और फिर भाग गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

भिलाई नगर पुलिस ने बताया जुनवानी के अस्पताल में काम करने वाली युवती व पेशे से नर्स ने शिकायत दर्ज कराई है। उसने बताया कि साल 2019 में वह जुनवानी स्थित अस्पताल में नर्स का काम करती थी। वहीं पास स्थित एक दुकान में बनारस का रहने वाला मुकेश कुमार पटेल (30) काम करता था। नर्स का उस दुकान में आना जाना था। वहीं उसकी मुलाकात मुकेश हुई। धीरे-धीरे दोनों के बीच बातचीत होने लगी।

फिर वह आपस में मोबाइल पर बात करने लगे। साल 2020 में आरोपी पीड़िता के घर सेक्टर-7 गया था। उस समय नर्स के घऱ में कोई नहीं था। युवक ने नर्स से शादी करने वादा किया और उसके साथ अनाचार किया। इसके बाद वह उसके साथ 2 सालों तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस बीच जब नर्स ने शादी के लिए दबाव बनाना शुरू किया तो वह बिना बताए मोबाइल बंद करके बनारस भाग गया।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!