दंतेवाड़ा: बचेली आकाशनगर से लौट रही पिकअप वाहन लोडिंग प्लांट के पास अनियत्रित होकर हुई दुर्घटना ग्रस्त। पिकअप वाहन 30 से 35 लोग सवार थे, जिसमें बीस लोगो को बचेली अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया।आज बड़ी संख्या में वर्ष में एक बार खुलने वाले आकाशनगर मेले से लोग विश्वकर्मा पूजा पर बड़ी संख्या में पहुंचते है, आज भी करीब पांच हजार वाहन आकाशनगर गए हुए थे। जंहा वापसी के दौरान बड़ा हादसा हुआ जिसमें दर्जनों लोग घायल हो गए हैं, बचेली पुलिस के द्वारा सभी घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। मामले की विवेचना की जा रही है।

गंभीर रूप से घायलों में राजमन यादव निवासी कारली,भरतलाल यादव,चांदनी नाग बचेली,बुधरी कर्मा बचेली,निशा,कंचन बचेली के निवासी है, प्रेम यादव सहित 20 लोग दुर्घटना में घायल हुए है जिसमें चार लोगों की स्थित गंभीर बताई जा रही है, पिकअप वाहन कटेकल्याण ब्लाक के टेटम गांव की बताई जा रही है।

मालवाहक वाहन को भी यात्रियों से भरकर जाने की अनुमति दी गई थी,जबकि आकाशनगर का रास्ता घाटियों से भरा हुआ है,वाहन घाट में दुर्घटना ग्रस्त होती तो बड़ा हादसा होता। दुर्घटना के बाद बचेली पुलिस और मार्ग से गुजर रही वाहनों में सवार लोगो ने सभी घायलों को एम्बुलेंस बुला बचेली अपोलो अस्पताल पहुंचाया,पुलिस के द्वारा मौके पर पहुंच जांच की जा रही है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!