कोरबा: पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है। युवक ने झूठ के झांसे में लेते हुए बोला की तुम्हारी मां का तबीयत बहुत ज्यादा खराब है और तुमको लेने के लिए आया हूं और इस तरह से धोखे से उसने लड़की को अपने झांसे में लेकर अपने साथ बिठाकर मोटरसाइकिल से जंगल ले गया और उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया। तथा शादी शादी का झांसा देकर अंबिकापुर ले गया व 2 तक जबरदस्ती दुष्कर्म किया।

दरअसल जशपुर की रहने वाली एक 21 वर्षीय युवती करतला थाना क्षेत्र के रामपुर में अपने नानी के घर में अपनी मामी के डिलीवरी का समय नजदीक आने से मदद करने के लिए आई हुई थी और करीब 1 माह से रुकी हुई थी पीड़िता घर से कुछ सामान लेने के लिए 27 मई को दुकान जा रही थी कि इसकी पहचान का लड़का आरोपी शिव मिंज पिता बंधन मिंज उम्र 28 वर्ष निवासी बालाझर जशपुर ने इसका रास्ता रोकते हुए पीड़िता को झूठ के झांसे में लेते हुए बोला की तुम्हारी मां का तबीयत बहुत ज्यादा खराब है और तुमको लेने के लिए आया हूं और इस तरह से धोखे से उसने लड़की को अपने झांसे में लेकर अपने साथ बिठाकर मोटरसाइकिल से नोंदरहा थाना करतला के जंगल ले गया और उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया और प्यार _ शादी के झूठे वादे करके उसे अपने साथ अंबिकापुर लेकर चला गया और करीबन 2 माह तक अपने साथ रख कर जबरदस्ती बलात्कार करता रहा। पीड़ित युवती जब किसी तरह से आरोपी के चंगुल से निकली तो वापस अपने माता पिता के पास आकर आपबीती बताई और माता पिता को साथ लेकर थाना करतला आकर घटना की जानकारी दी।

करतला थाना प्रभारी लालन पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि सूचना मिलते ही घटना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराकर थाना करतला में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज का आरोपी का पता लगाकर आरोपी शिव मिंज को जशपुर से 24 घंटे के अंदर लाकर उसे गिरफ्तार करके न्यायालय में आरोपी को पेश करके न्यायिक रिमांड पर जेल में दाखिल किया गया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!