जांजगीर चांपा: जांजगीर-चांपा में गुरुवार को 15 साल की लड़की का कंकाल मिला है। लड़की 16 दिन पहले राशन लेने के लिए निकली थी। इसके बाद से लापता थी। लड़की का कंकाल उसके घर से महज 200 मीटर की दूरी पर तालाब किनारे झाड़ियों में मिला है। इसके बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया। ग्रामीणों ने सड़क जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाकर लोगों को शांत कराया। मामला शिवरीनारायण थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, खरौद नगर में तालाब के किनारे झाड़ियों में एक नर कंकाल पड़ा था। लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने नर कंकाल को कब्जे में ले लिया और गुमशुदगी दर्ज कराने वालों को सूचना दी। जानकारी मिलने पर तिवारी पारा निवासी मान सिंह सारथी और उनके परिवार के लोग भी पहुंच गए। उन्होंने कंकाल पर मिले कपड़े से पहचान अपनी 15 साल की बेटी बेबी सारथी के रूप में की।

बेबी शासकीय कन्या शाला में 6वीं की छात्रा थी। वह 29 जून को अपराह्न 4 बजे राशन लेने निकली थी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि इसके बाद वह घर नहीं लौटी। परिजनों ने आस-पड़ोस में और रिश्तेदारों सहित सभी संभावित स्थानों पर तलाश किया, पर बेबी का कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने कपड़े और अन्य सामान से पहचान की है। वहीं पुलिस का कहना है कि DNA टेस्ट कराने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!