कांकेर: कांकेर में ट्रेनसे कटकर एक युवक की मौत हो गई। घटना भानुप्रतापपुर-दल्ली राजहरा के बीच चौगेल के पास हुई है। ट्रेन की चपेट में आने से युवक का सिर और चेहरा बुरी तरह से कुचल गया है। इसके चलते उसकी शिनाख्त नहीं हो पा रही है। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। कपड़ों के आधार पर उसकी पहचान का प्रयास जारी है। यह भी स्पष्ट नहीं है कि यह हादसा था या खुदकुशी।

जानकारी के मुताबिक, दल्ली राजहरा से केंवटी के लिए निकली पैसेंजर ट्रेन सुबह करीब 4.30 बजे जैसे चौगेल के पास पहुंची एक युवक ट्रेन के चपेट में आ गया। अंधेरा होने के कारण ट्रेन का ड्राइवर उसे देख नहीं सका। घटना के बाद जानकारी होने पर ड्राइवर ने इसकी सूचना भानुप्रतापपुर स्टेशन मास्टर को दी। वहां से पुलिस को पता चला। फिर सुबह करीब 6 बजे पुलिस मौके पर पहुंची तो क्षत-विक्षत शव रेलवे ट्रैक के किनारे बिखरा पड़ा था।



युवक ने काले रंग का टीशर्ट, बरमूड़ा के अलावा चप्पल पहनी हुई थी। उसकी उम्र करीब 25 साल के आसपास की है। युवक के पास से मोबाइल, पहचान कार्ड या उससे संबंधित कोई दस्तावेज नहीं मिले हैं। जिससे उसकी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी तेज वर्मा ने बताया युवक को 27 अप्रैल को भानुप्रतापपुर के आसपास घुमते हुए देखा गया था, लेकिन वह यहां का नहीं है।


हादसे के चलते रायपुर व केंवटी के बीच फेरा लगाने वाली पैसेंजर ट्रेन करीब आधे घंटे लेट हो गई। दुर्ग से आकर दल्ली राजहरा में रूकी ट्रेन वहां से केवटी के लिए रवाना हुई थी। हादसे के बाद वह पर केवटी पहुंच गई और भानुप्रतापपुर पहुंची। फिर हादसे के चलते आधे घंटे तक वह भानुप्रतापपुर में ही खड़ी रही। मार्ग क्लियर होने के बाद उसे अगले स्टेशन के लिए रवाना किया गया।


Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!