कांकेर: जिले के भानुप्रतापपुर में एक युवक ने सोशल मीडिया में सुसाइड लिखने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच में जुट गई। फिलहाल युवक द्वारा आत्महत्या करने का कारण पता नहीं चल सका है।

भानुप्रतापपुर थानाक्षेत्र के बसंत नगर निवासी राजकुमार साहू (26) ने अपने घर पर 17 जून की सुबह लगभग चार बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फांसी लगाने के पहले मृतक ने अपने मोबाइल पर सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर लिखा कि ‘इन दोनों की वजह से मैं मर रहा हूं, गुड बाय।” युवक द्वारा आत्महत्या का कदम उठाने के पीछे क्या कारण है, इसका पता नहीं चल पाया है। सूचना मिलने के बाद भानुप्रतापपुर थाने से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

आत्महत्या के पूर्व मृतक द्वारा दो युवकों का नाम इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये जाने और उन्हें अपनी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराए जाने को लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी तेज वर्मा ने बताया कि भानुप्रतापपुर के बसंत नगर निवासी राजकुमार साहू ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले युवक ने इंस्टाग्राम पर दो लड़कों का नाम भी लिखा है। मृतक के आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस की जांच जारी है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!